c# - How to get all Triangles from MeshGeometry3D? -


मेरे पास एक सिस्टम है.विंडो। मीडिया। मीडिया 3 डी। मेष जीमेट्री 3 डी ऑब्जेक्ट और मुझे उस वस्तु से सभी त्रिकोण प्राप्त करने की आवश्यकता है I निम्नलिखित।

  सिस्टम। विन्डोज.मीडिया। मीडिया 3 डी। मेष जीमेट्री 3 डी मी; // // जाल उत्पन्न करने के लिए कोड और 'मी' // आवेश को आवंटित करने के लिए (m.Triangles में var t) // कोई त्रिभुज संपत्ति नहीं है, केवल त्रिकोण इंडेक्स {//t.p1, t.p2, t.p2 - - & gt; <त्रिकोणीय के सभी तीन बिंदुओं की आवश्यकता है   

मैं जाल 'एम' से सभी त्रिकोण कैसे प्राप्त करूं?

आप स्थिति संपत्ति से त्रिकोण प्राप्त करते हैं। इस सूची में पॉइंट 3 डी पॉइंट के लगातार तीन बार अंक त्रिकोण का प्रतिनिधित्व करते हैं अपवाद: यदि त्रिकोण इंडिक्स संपत्ति सेट है, तो आपको इस सूची से ट्रिपल लेना होगा। इस ट्रिपल में प्रत्येक प्रविष्टि स्थिति सूची में एक सूचकांक है।

इसलिए जब स्थिति सूची पी 0, पी 1, पी 2, पी 3, पी 4, पी 5 आपको त्रिकोण (पी 1, पी 2, पी 3), (पी 4, पी 5, पी 6)।

यदि त्रिज्या इंडेक्स की सूची 3, 4, 5, 1, 0, 2 है, तो आपको त्रिकोण (पी 3, पी 4, पी 5), (पी 1, पी 0, पी 2) मिलता है। (पीएक्स पॉइंट 3 डी स्ट्रक्क्ट्स हैं)

Comments

Popular posts from this blog

java - ImportError: No module named py4j.java_gateway -

python - Receiving "KeyError" after decoding json result from url -

C++ Array Type Not Assignable in Copy Constructor -