IOS Autolayout change anchorPoint of view and rotate scale -
अगर मैं translatesAutoresizingMaskIntoConstraints सेट करता हूं, तो मैं दृश्य के परत anchorPoint, कंसोल प्रिंट बदलता हूं: एक साथ बाधाओं को संतुष्ट करने में असमर्थ। <पूर्व> सीजीपीईटी एंकर = सीपी पॉइंट मेक ((सेल्फ सोकोलएव्यूफ्रेम.size.width / 2 + self.scrollview.contentOffset.x) /self.imageview.frame.size.width, (self.scrollview.frame .size.height / 2 + self.scrollview.contentOffset.y) /self.imageview.frame.size.height); self.imageview.layer.anchorPoint = लंगर; Self.imageview.layer.position = सीपी पॉइंटमेक (self.scrollview.frame.size.width / 2 + self.scrollview.contentoffset.x, self.scrollview.frame.size.height / 2 + self.scrollview.contentOffset.y) ; CGAffineTransform transform = CGAffineTransformMakeRotation ((slider.value * 100/180)); self.imageview.layer.transform = CATransform3DMakeAffineTransform (बदलना);
इस तरह से कोड मैं इसे छवि व्यू एक बिंदु के आसपास घुमाने के लिए इसका उपयोग नहीं कर सकता ????
मेरे पास एक और सवाल है जब मैं ऑटो लेआउट का उपयोग करता हूं, तो मैं फ़्रेम को सीधे बदल नहीं सकता। मुझे बाधा को बदलना होगा क्या मैं अपने दृश्य को पुराने कोड का उपयोग नहीं कर सका?
-
आप स्वत: लेआउट अपनाने के बाद, आपको हमेशा बजाय फ्रेम की बाधाओं को संशोधित करें आप अपने दृश्य को पुराने फ्रेम संशोधित कोड के साथ नहीं सजीव कर सकते हैं।
-
मेरी सिफारिश हमेशा सेट की जाती है translatesAutoresizingMaskIntoConstraints से नहीं और सेट अप करें कोड या xib के माध्यम से आपकी बाध्यता।
Comments
Post a Comment